Facebook Hack Karne Ke Tarike :Be Aware [Hindi] || Bittueditx || Bittu Pawar Photography - Bittu Editx

Breaking News

Facebook Hack Karne Ke Tarike :Be Aware [Hindi] || Bittueditx || Bittu Pawar Photography


हेलो, दोस्तों  Bittueditx.blogspot.com में आपका स्वागत है। दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि Facebook Account kaise Hack Kare और अब हम Hack के बारे में बात करेंगे। दोस्तों और इस ब्लॉग पर आपको नए तरीके हिंदी में मिलेंगे। तो आप रोज हमारे वेबसाइट को Google पर  सर्च करके हमारे ब्लॉक पर आते रहे। और हमारी वेबसाइट से नई जानकारी जानते रहे।
दोस्तों मैं आपको बता दूँ की facebook एक बहुत बड़ी Social company है। जिससे Hack करना इतना आसान नहीं है लेकिन आपकी थोड़ी सी गलती से कोई भी Hacker आपका Facebook ID Hack कर सकता है। लेकिन ध्यान रहे जब तक आप कोई गलती ना करेंगे आपकी ID कोई भी Hack नहीं कर सकता है।
और आज की इस Post में आपको यह सीखने को मिलेगा की Facebook ID को कैसे और किन तरीके से hack करते हैं।
Facebook acount को hack करने का कोई official method नहीं है यहां मैं आपको कुछ थर्ड पार्टी वेबसाइट के बारे में बताऊंगा। जिसका नाम है Phishing के जरिए आप किसी का भी Facebook account hack कर सकते है। लेकिन आप इस Article को अच्छा से read करें तभी समझ में आपको आयगा अब अगले पढ़ते हैं ।


Phishing kya hai?  How to hack Facebook Account in Hindi 

Phishing किसी website से बनाया हुआ लॉगइन पेज होता है। जो Fake होता है पर वह देखने में बिल्कुल ओरिजिनल दिखता है मान लीजिए कि आपको Facebook पर लॉगइन करना है अब आपको किसने Link Share की है। उस लिंक पर click करने से एक लॉगिन पेज खुलेगा जो बिल्कुल Facebook की तरह ही देखेगा लेकिन वह झूठा होगा अगर आप उस पर अपना Facebook User Name और password एंटर करेंगे तो वह पेज आपको किसी और वेबसाइट पर या रेडिरेक्ट कर देगा।
जैसे-जैसे आपको लिंक शेयर की थी उसको आपको Facebook User name और Password पता चल जाएगा मतलब कि आपका Facebook Account उसी वक्त Hack हो जाएगा। इसलिए दोस्तों इसी तरह Phishing से Facebook account hack किया जा सकता है।
आपको मैं Facebook अकाउंट hack करने के 1 method बताने जा रहा हूं जो 100% वर्क करते हैं क्योंकि उनको मैंने खुद ट्राई किया है यह जाने के लिए कि यह वर्क करते भी हैं या नहीं, अकाउंट हैक करने के लिए इंटरनेट पे phishing की बहुत सारी ट्रिक है पर मैं यहां आपको 1 method के बारे में बताऊंगा।

Phishing se Facebook hack kaise karte hain

आपको सबसे पहले अपने phishing page को Host करने के लिए एक web Hosting की जरूरत पड़ेगी। इसी की site है जो फ्री में होस्टिंग देती है, कुछ site है-
www.000webhost.com
www.freewebhosting.com
www.xhosting.com
http://110mb.com
http://repway.com
http://superfreehost.info
http.//freeweb7.com
ये Use कर लो

Step 1. अब 000webhost पर जाके Register करना है ,और Register करने के लिए यहां Click kareऔर Login करें।
Step 2. अब Facebook Phisher Page यहां से Download करे।
Step 3. अब 000Webhost में Login करें और File Manager में जाए। यहां आपको Public HTML Fileदेखेगा, इसके अंदर आप Default. php नाम का फोल्डर दिखेगा, आपको इसको Delete करना है, और Step 2 में जो फाइल डाउनलोड की थी बो file यंहा Upload करना है।
नोट:- अगर आप Default.php File Delete नहीं करेंगे तो आपको Errors आएगा। इसलिए इसको डिलीट करें और Facebook Phisher page यहां Upload करें, Facebook Phisher page Public.html के ही अंदर होना चाहिए।

tep 4. अब आपका Fake Facebook page ऑनलाइन है, जो बिल्कुल रियल फेसबुक पेज की तरह लगेगा, अब आपको इस page की Link को Social Media Site में Share करना है।
Step 5. अब जब भी कोई आपकी Link पर Click करके अपना User Id और password डालकर Login करेगा, तो उसका Password आपके Log.text File मैं Save कर देता है।
Step 6. अब जब आपको Victim ( जिसका Facebook अकाउंट हैक हुआ है ) का Username और Password देखना हो तो बस आपको 000Webhoting मैं जाएं और जहां आपने Facebook Phisher page Upload किया था वही आपको एक Log. text File दिखेगा। यंह पर Victim का Username और Password Save होगा।
बस log.txt पर Click करके Open करे और Username और password देखकर Login करे।
अब अपने Phishing से Facebook account Hack कर लिया है।
अब आप समझ गए होंगे कि Phishing से Facebook अकाउंट hack करना कितना सरल है लेकिन क्या अगर कोई आपकी Facebook अकाउंट भी hack करने की कोशिश करें इसलिए आप आपको यह भी जानना चाहिए कैसे अपना Account safe रखें।

Facebook Account Hacking Conclusion

दोस्तों मैंने जो आपको Facebook Hacking Tricks बताई है यह 100 प्रतिशत पर करते हैं। और Facebook हैकिंग का रियल यही मेथड है। इसके अलावा बहुत सारे तरीके है जैसे हम Facebook हैक कर सकते हैं लेकिन यह सब हैकिंग बहुत Advanced लेवल का है। जैसे एक Begginer के लिए करना बहुत मुश्किल है तो दोस्तों अब आपको पता चल गया है कि Phishing से Facebook hack किया जाता है।
आप Step by Step Follow करो।
मैं आशा करता हूं कि आपको Facebook Account Kaise Hack kare यह पोस्ट पढ़कर Facebook Hack के बारे में पता चल गया होगा, अगर अभी भी आपको मेरे बताये हुए इस Facebook hacking से Related कोई Dout है तो आप मुझे Comment में जरूर बताये और आपसे निवेदन है कि यही Post अपने दोस्तों को Share करें जैसे कि Facebook, WhatAapp,Twitter आदि पर Share करे और हमे Comment मैं जरूर बताएं कि पोस्ट कैसी लगी है आपको और हमारे Website को Subscribe करना ना भूले।